Net Worth Plaza

"Discover the wealth of your favorite celebrities with our insider knowledge and up-to-date net worth figures."

News In Hindi

Mitchell Marsh Photo Being Viral With Claim That Australian Cricketer Sits With Feet On Top Of World Cup Trophy networthplaza.com




फाइनल मैच में टीम इंडिया को हराकर ऑस्ट्रलिया ने एक बार फिर वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया. रविवार (19 नवंबर) को टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच था, जिसमें इंडियन क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा. मंजिल के इतने करीब आकर टीम इंडिया के हारने के बाद देशवासियों में मायूसी का माहौल है. दूसरी तरफ ऑस्ट्रलियाई क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रलियावासी वर्ल्ड कप की जीत का जश्न मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर हर तरफ जश्न की तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल रही हैं. इस बीच ऑस्ट्रलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मिशेल मार्श की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

फोटो को लेकर दावा किया गया है कि मिशेल वर्ल्ड कप ट्रॉफी के ऊपर पैर रखकर बैठे हैं. फोटो सामने आते ही यूजर्स ने सोशल मीडिया इसे पर शेयर करना शुरू कर दिया. यूजर्स मिशेल मार्श से काफी नाराज हैं और उनका कहना है कि ऐसी हरकत करके मिशेल मार्श ने ट्रॉफी का अपमान किया है. मिशेल की फोटो को लेकर खूब मीम्स बन रहे हैं और यूजर्स कमेंटस के जरिए अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘अगर इन्हें वर्ल्ड कप की रिस्पेक्ट नहीं है तो ये जीत के भी हारे हुए लोग हैं, जिनके लिए ये जीत इमोशन नहीं कॉम्पटीशन है, जिसे उन्हें जीतना है बस. हमारी टीम इंडिया के लिए ये एक कॉम्पटीशन से ज्यादा एक इमोशन है.’ एक यूजर ने लिखा, ‘ऑस्ट्रलिया क्रिकेट टीम का ये घमंड जल्द ही टूटेगा और उनकी हालत वही होगी जो आज जिम्बाब्वे की है. चीटिंग और अम्पायर के बगैर ये कोई बिग इवेंट जीत नहीं सकते, जो फाइनल में साबित हो गया.’ इस बीच कुछ लोग साल 1983 की पूर्व इंडियन क्रिकेटर कपिल देव की वो फोटो भी शेयर कर रहे हैं, जिसमें वह वर्ल्ड कप की ट्रॉफी दोनों हाथों से अपने सिर की तरफ उठाए हुए नजर आ रहे हैं.

एक यूजर ने कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया जब हारेगा ना तब पता चलेगा तो फिर क्या चीज होता है.’ एक यूजर ने कहा, ‘ये तो हद है. मैं भारत में पैदा नहीं हुआ, लेकिन ये सच में बहुत दुख की बात है. अगली बार टीम इंडिया जीतेगी. वेल प्लेड आवर बॉयज.’ एक यूजर ने लिखा, ‘वो गेम को गेम की तरह लेते हैं. हमारी तरह इमोशन, धर्म, कर्म, पूजा, पाठ से नहीं जोड़कर रखते. इसलिए वो जीत जाते हैं और हम ओवर हाइप क्रीएट करके हार जाते हैं.’ एक और यूजर ने लिखा कि टीम इंडिया हार के भी जीत गई और ऑस्ट्रेलिया जीत के भी हार गया.

रविवार को टीम इंडिया और ऑस्ट्रलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच हुआ. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी की और 240 रन का स्कोर बनाया, लेकिन ऑस्ट्रलियाई टीम ने 241 रन बनाकर मैच जीत लिया. ऑस्टॅलिया ने छठी बार वर्ल्ड कप जीता है.

यह भी पढ़ें:-
India Vs Australia: वर्ल्ड कप फाइनल की हार से टूटे भारतीय फैन्स के दिल, भागवत गीता सुनकर खुद को कर रहे मोटिवेट, जानें क्या कर रहे शेयर




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *