Net Worth Plaza

"Discover the wealth of your favorite celebrities with our insider knowledge and up-to-date net worth figures."

News In Hindi

IND Vs AUS Cricket World Cup 2023 Final Pakistan Public Reaction After UP CM Yogi Adityanath Announced To Build A Stadium On Mohammad Shami networthplaza.com




Pakistan Reaction On India: आज इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल है. दोनों टीमें खिताबी जंग के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ने वाली हैं. इस वर्ल्ड कप के दौरान भारत ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है. भारत की तरफ से तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अब तक पूरे वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा 23 विकेट झटके हैं. मोहम्मद शमी के प्रदर्शन से खुश होकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शमी के नाम पर स्टेडियम बनवाने का ऐलान किया है.

मोहम्मद शमी के  नाम पर स्टेडियम बनाए जाने के ऐलान के हवाले से पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने आवाम से प्रतिक्रिया ली. इस दौरान पाकिस्तान में खुद को पीएम मोदी का सबसे बड़ा फैन मानने वाले आबिद अली ने कहा कि भारत में मुसलमानों के साथ बहुत ही अच्छा सलूक किया जाता है, जो इस बात का सबूत है कि मोहम्मद शमी के नाम पर स्टेडियम बनने जा रहा है. इस दुनिया में 57 मुल्क मुसलमानों के है, लेकिन जिस तरह की तरक्की भारत ने की है, वैसा किसी ने नहीं किया है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया की स्थिति
पाकिस्तान में कई लोग भारत के प्रदर्शन से खुश भी नजर आ रहे है. शोएब चौधरी ने जब आवाम से खासकर मोहम्मद शमी के प्रदर्शन पर आधारित सवाल पूछा तो आबिद अली ने कहा कि भारत में हमेशा से अल्पसंख्यकों के साथ अच्छा बर्ताव किया जाता है. वहां सारे लोग एक साथ रहते हैं. हालांकि, पाकिस्तान में ऐसा नहीं है. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में कोई भी अल्पसंख्यक नहीं खेलते है.

आप दानिश कनेरिया का उदाहरण देख ले उसके साथ कितना गलत बर्ताव किया गया. उसे टीम से बाहर निकाल दिया गया. उस पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए गए. दूसरी ओर भारत में मोहम्मद शमी के नाम से स्टेडियम बनाया जा रहा है. इससे पता चलता है कि भारत क्यों बाकी मुस्लिम देशों से आगे है.

ये भी पढ़ें: Israel-Hamas War Updates: 30 हजार लोगों ने घेरा नेतन्याहू का ऑफिस, इजरायल ने दो स्कूलों पर किया हमला, दर्जनों की मौत




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *